यात्रियों के अनुभव को बेहतर बनाने और रेलवे की साख बनाए रखने के उद्देश्य से, सियालदह के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक , श्री जसराम मीणा ने आज सियालदह के सभी टिकट चेकिंग स्टाफ के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की।
बैठक का मुख्य उद्देश्य स्टाफ को यात्रियों के प्रति अपने व्यवहार और आचरण में सुधार के लिए परामर्श देना था। श्री मीणा ने हमेशा शिष्ट और सम्मानजनक व्यवहार बनाए रखने के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार या अभद्रता रेलवे की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुँचाती है।
सत्र में इस बात पर विशेष बल दिया गया कि स्टाफ को सियालदह मंडल और भारतीय रेल दोनों के ब्रांड एंबेसडर के रूप में कार्य करना चाहिए। चर्चा में इस बात पर विचार किया गया कि कठिन परिस्थितियों में भी धैर्य और पेशेवर तरीके से कैसे काम किया जाए, ताकि यात्रियों के साथ सभी संवाद सकारात्मक और विनम्र रहें।
मंडल रेल प्रबंधक श्री राजीव सक्सेना ने कहा कि यात्री-हितैषी दृष्टिकोण, मंडल के सुचारु संचालन और समाज में भरोसा कायम रखने के लिए अत्यंत आवश्यक है। यह पहल सियालदह मंडल की सेवा गुणवत्ता को बेहतर बनाने और सभी यात्रियों को सुखद यात्रा अनुभव प्रदान करने की निरंतर प्रतिबद्धता का हिस्सा है।